Bhopal News: भोपाल में 10 लाख रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal News: शहर की एक तरफ बसीं दो कॉलोनियों के मकानों में वारदात, एक लाख नगद, सोने—चांदी के जेवरात बटोरे

Sohan Gupta Murder Case
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। शहर में पिछले पांच दिनों से लगातार चोरियों की वारदातें हो रही है। पहले दर्ज होने वाली चोरियों कम कीमत की होती थी। लेकिन, अब वारदातें बड़े घरों में सुनियोजित तरीके से अंजाम दी जा रही हैं। ताजा मामला पिपलानी थाने में दर्ज हुआ है। यहां चोरियों के दो केस पुलिस ने दर्ज किए है। जिसमें लाखों रुपए का सामान चोरी गया है।

पुलिस का दावा परिवार हिसाब नहीं मिला सका

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार तनिष्क लेक व्यू मानक विहार कॉलोनी आनंद नगर निवासी दीपक साहू (Deepak Sahu) पिता स्वर्गीय प्रेम नारायण साहू उम्र 30 साल ने चोरी का मुकदमा 27 अगस्त को दर्ज कराया है। परिवार खेती—किसानी करता है। पूरा परिवार मकान में ताला लगाकर 25 अगस्त को अपने गांव रायसेन (Raisen) जिले के बेगमपुरा कंकाली मंदिर चला गया था। इसी बीच 27 अगस्त की सुबह रिश्तेदार शुभम साहू (Shubham Sahu) ने फोन करके चोरी होने की जानकारी दी थी। मकान से चोर हार, सोने की चूड़ी, अंगूठी, मंगलसूत्र, पांचाली, बाजूबंद, टीका, चेन, चांदी की करधौनी, पायजेब, पायल के अलावा नकदी 24 हजार रुपए ले गए। पुलिस का कहना है कि अभी परिवार ने कुल कीमत सामान की नहीं बताई है।

कोरियर कंपनी में करता है नौकरी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

इसी तरह चोरी की दूसरी रिपोर्ट 27 अगस्त को ही वीरेन्द्र राय पिता सुरेश कुमार राय उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वे भी आनंद नगर स्थित न्यू अशोक विहार कॉलोनी में रहते हैं। वीरेन्द्र राय (Virendra Rai) कोरियर का काम करते हैं। वे 23 अगस्त को ताला लगाकर ऐशबाग बाग उमराव दूल्हा में रहने वाले माता—पिता के यहां चले गए थे। उन्हें पड़ोसी सुनील (Sunil) ने चोरी की सूचना दी थी। चोर मकान के भीतर से 80 हजार रुपए नकद ले गए। इसके अलावा सोने के कान के झुमके, दो मंगलसूत्र भी चोरी हुए है। पुलिस सूत्रों ने दोनों चोरियों की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई है। हालांकि यह कबूलने में पुलिस को पसीना आ रहा है।

यह भी पढ़ें:   Aviation Job Fraud: रजिस्ट्रेशन, पेपर से लेकर देते थे अपाइमेंट लैटर

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!