Bhopal Cyber Crime: फौज का सिपाही बनकर ऑटो ड्रायवर से जालसाजी

Share

Bhopal Cyber Crime: ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के लिए पोस्ट किया था विज्ञापन

Bhopal Cyber Crime
OLX Office Head Quarter

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cyber Crime) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति को स्कूटी बेचने के नाम पर ठग लिया गया। पीड़ित ने ओएलएक्स पर विज्ञापन देखकर मोबाइल नंबर के जरिए जालसाज के संपर्क में आया था। आरोपी ने तीन किस्त में 15 हजार रुपए ऐंठ लिए है। शिकायत सायबर क्राइम से गोविंदपुरा थाने को अगली जांच के लिए भेजी गई है।

जल्दी बेचने का बोलकर दिया झांसा

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने 29 मई की दोपहर लगभग डेढ़ बजे जालसाजी का केस दर्ज किया है। इस शिकायत का प्रतिवेदन भोपाल सायबर क्राइम से हुई जांच के बाद थाने में भेजा गया है। इसमें कई तकनीकी जानकारी के साथ थानों को आगे की जांच करने के लिए कहा ​गया है। शिकायत भारती नि​केतन निवासी ऑटो चालक मुकेश सूर्यवंशी (Mukesh Suryavanshi) ने दर्ज कराई थी। उनसे ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर 15 हजार रुपए ऐंठ लिए गए थे। जांच एसआई गोविंद यादव (SI Govind Yadav) को सौंपी गई है। स्कूटी बेचने वाले ने अपने आपको फौजी बताकर नंबर दिया था। तीन किस्त में आरोपी ने रकम ऐंठ ली थी। भोपाल में इसी तरह के कई मामले थानों को सायबर क्राइम ने जांच करने के बाद अगली कार्रवाई के लिए भेजे हैं।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: थाने की एनसीआर को समझ लिया था अस्पताल का पर्चा
Don`t copy text!