Indian Army News: थल सेना के अभ्यास कार्यक्रम के दौरान दो जवानों की मौत 

Share

Indian Army News: मध्यप्रदेश के बबीना में गुरुवार को टी—90 टैंक का बैरल फटने से हुआ हादसा, एक अन्य जवान भी गंभीर रूप से जख्मी

Indian Army News
सांकेतिक चित्र—साभार

सागर/नई दिल्ली। भारतीय थल सेना के एक अभ्यास कार्यक्रम के दौरान हादसा हो गया। यह घटना मध्यप्रदेश के बबीना फायरिंग रेंज में हुई। हादसा गुरुवार को हुआ था। जिसकी जानकारी शुक्रवार को भारतीय सेना (Indian Army News) ने मीडिया को दी है। हादसे में दो जवानों के निधन और एक के गंभीर रूप से जख्मी होने के समाचार है। मामले की जांच के आदेश सेना ने दे दिए हैं। हादसा टी—90 टैंक का बैरल फटने की वजह से हुई है।

तकनीकी बिंदुओं की होगी जांच

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बबीना फील्ड फायरिंग रेंज में वार्षिक गोलीबारी के दौरान, एक टैंक का बैरल फट गया। तीन कर्मियों का एक दल उस टैंक का संचालन कर रहा था। तीनों सदस्यों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और उन्हें बबीना के सैन्य अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्यवश कमांडर और गनर की जलने के कारण मौत हो गई। चालक का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। थल सेना ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के दौरान बैरल या दूसरे तकनीकी कारण थे इस बात का पता लगाया जा रहा है। हादसे की वजहों को लेकर केंद्रीय जांच दल जल्द बबीना का दौरा भी करेगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indian Army News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Vehicle Theft: दो वाहन चोरों से 6 चोरी की बाइक बरामद
Don`t copy text!