Shahdol Couple Suicide: बंधन में नहीं तो फंदे पर साथ झूल गए युवक—युवती

Share

Shahdol Couple Suicide: पेड़ पर एक ही रस्सी के दो छोर पर लटकी मिली लाश, एक साल पहले युवती की हुई थी शादी

Shahdol Couple Suicide
File Image

शहडोल। प्रेमी—प्रेमिका शादी के बंधन में नहीं बंध सके तो उन्होंने जीवन की डोर फंदे से बांध दी। मामला मध्य प्रदेश के शहडोल (Shahdol Couple Suicide) जिले में स्थित सोहागपुर थाना क्षेत्र का है। आत्महत्या (Shahdol Lover Commit Hanged) करने वाले युवक—युवती एक ही गांव में रहते थे। हालांकि पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग (MP Love Affair case) की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिए हैं।

विदाई होने से पहले उठाया कदम

जानकारी के अनुसार घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र के पोंगरी गांव (Pongari Village Suicide Case) की है। यहां शनिवार दोपहर 12 बजे गांव के नजदीक एक पेड़ पर युवक—युवती के शव लटके होने की खबर पुलिस को मिली थी। थाना प्रभारी सुदीप सोनी (TI Sudip Soni) ने बताया कि शव की पहचान 21 वर्षीय दिनेश बेगा और अनीता बेगा उम्र 20 साल के रुप में हुई है। अनीता बेगा (Anita Bega Suicide Case) की शादी एक साल पहले ब्योहारी गांव में रहने वाले दुर्गेश बेगा (Durgesh Bega) के साथ हुई थी। शादी के बाद पति का परिवार शुक्रवार को विदाई के लिए आया था। शनिवार को विदाई से पहले यह आत्महत्या की घटना हो गई।

ऐसे लटकी थी लाश

पुलिस ने बताया कि अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, जांच में पता चला है कि अनीता और दिनेश (Dinesh Bega Suicide Case) के बीच प्रेम प्रसंग था। जिसकी खबर परिजनों को भी थी। दोनों एक ही समाज के होने के चलते रिश्तेदारी तय नहीं की जा सकती थी। इसलिए अनीता की शादी पिछले साल तय कर दी गई। अनीता और दिनेश के शव नायलोन की एक ही रस्सी से बंधे थे। एक छोर पर दिनेश का तो दूसरे छोर पर अनीता का शव लटका था। इससे पहले दोनों साथ में पेड़ पर चढ़े थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Mud Mine: दीपावली में रंग—रोगन करने खोद रहे थे मिट्टी, चार घरों के बुझे दीपक

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस बिना एफआईआर दर्ज किए गुपचुप तरीके से कर रही है तलाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!