Kerla Crime News: मौत से आठ महीने पहले अनजान पॉलिसी का राज

Share

Kerla Crime News: मलयालम फिल्म जगत के मशहूर वॉयलिन वादक की संदिग्ध मौत की जांच में सीबीआई का खुलासा

Kerla Crime News
दिवंगत बाला भास्कर-File Photo

तिरुवनंतपुरम। मलयालम फिल्म जगत के मशहूर वॉयलिन वादक बालाभास्कर की संदिग्ध परिस्थितियों (Update Bala Bhaskar Death Case) में हुई मौत के मामले में सीबीआई को एक नई जांच का विषय मिल गया है। केरला (Kerla Crime News) सीबीआई को पता चला है कि बालाभास्कर की मौत के आठ महीने पहले एक पॉलिसी हुई थी। यह पॉलिसी सोने की तस्करी (Malyalam Film Industries Gold Smuggler Connection) के मामले में गिरफ्तार स्मगलर ने की थी। इस मामले में बीमा कंपनी के दो कर्मचारियों की भी संदिग्ध भूमिका का प​ता चल रहा है।

दो साल की बेटी की हुई थी मौत

तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram  Crime News) स्थि​त ​मेडिकल कॉलेज से शिक्षा लेने वाले बाला भास्कर की अक्टूबर, 2018 में मौत हुई थी। वे कार से पत्नी लक्ष्मी और दो साल की बेटी तेजस्विनी के साथ लौट रहे थे। परिवार त्रिशूर (Trishur Temple) में स्थित मंदिर में दर्शन करने गया था। कार पेड़ से टकराई थी। मामले की जांच केरला सरकार ने सीआईडी को सौंपी थी। जिसके बाद दिसंबर, 2019 में सरकार ने मामले को सीबीआई (Kerla CBI Hindi News) को सौंपने का निर्णय लिया था। इस हादसे में मौके पर ही तेजस्विनी की मौत हो गई थी।

इसलिए बना संदिग्ध मामला

बाला भास्कर दक्षिण भारत में मलयालम फिल्म जगत (Malyalam Film Industries Hindi News) का जाना—पहचाना नाम था। उन्होंने 17 साल की उम्र में फिल्म में संगीत निर्देशन का काम संभाल लिया था। बताया जाता है कि उन्होंने लक्ष्मी से प्रेम विवाह किया था। बाला भास्कर की वॉयलिन जबरदस्त थी। उन्होंने अपने स्टाफ में विष्णु सोमासुंदरम (Gold Smuggler Peddler Vishnu Somasundaram ) को रखा था। विष्णु को सोना तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसके संपर्क बाला भास्कर से मिले थे। जिसकी पड़ताल में सामने आया था कि उसने मौत से आठ महीने पहले बाला भास्कर की बड़ी भारी भरकम पॉलिसी कराई थी। पहले शक पत्नी लक्ष्मी पर जताया गया। विवाद बढ़ने पर जांच सीबीआई को दी गई थी।

यह भी पढ़ें:   Hyderabad : कॉलेज प्रबंधन ने शॉर्ट्स और स्लीवलेस कुर्ती पर लगाई रोक, विरोध में उतरी छात्राएं
Don`t copy text!