तेज रफ्तार कार ने बाइकों को मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत

Share

4 लोग गंभीर घायल, इलाज जारी

Accident
सांकेतिक फोटो

छिंदवाड़ा। (Chhindwara) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर सवार भाई-बहन की मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग घायल हुए है। बाइकों को टक्कर मारने के बाद कार भी पलट गई। हादसा छिंदवाड़ा-सिवनी मार्ग पर सिहोरा माल गांव के पास हुआ।

हादसे में जान गंवाने वाले भाई-बहन सिवनी जिले के पलारी गांव के रहने वाले थे। उनकी पहचान आशु ठाकुर (21) और साक्षी ठाकुर (20) के तौर पर हुई है। बाइक पर तीन लोग सवार थे, 14 वर्षीय आकांक्षा ठाकुर घायल हुई है। वहीं एक दूसरी बाइक पर सवार गोवर्धन (55) भी घायल हुए है। टक्कर मारने के बाद कार पलट गई, जिसके कारण उसमें सवार महिला और बच्चा भी घायल हुआ है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार युवक की मौत

वहीं सतना जिले में कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। कोलगवां थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार रोहित गुजराती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साहिल अंसारी और अंकित साकेत गंभीर रूप से घायल हुए है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः पुलिस मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, पांच पुलिसकर्मी घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Meet: भविष्य की पुलिस हथियारों की बजाए आधुनिक तकनीक पर फोकस करे: मुख्यमंत्री
Don`t copy text!