Bhopal News: दूसरों की बहस में टोकना ऑटो चालक को महंगा पड़ा

Share

Bhopal News: अपना झगड़ा भूलकर चालक पर टूट पड़े दो युवक, कांच तोड़कर पहुंचाया नुकसान

BHopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। ससुराल में ऑटो लेने पहुंचे उसके चालक के साथ मारपीट की गई। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने दो झगड़ रहे युवकों को समझाया था। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर इलाके की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। दोनों युवक अपना झगड़ा भूलकर ऑटो चालक के साथ भिड़ गए। उन्होंने पत्थर मारकर उसके वाहन का कांच भी तोड़ दिया।

सास और पत्नी ने आकर बचाई पीड़ित की जान

टीटी नगर (TT Nagar) पुलिस के अनुसार यह घटना 27 जुलाई की शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने पहुंचकर कैलाश कुमार करोसिया (Kailash Kumar Karosiya) पिता घासीराम करोसिया उम्र 48 साल ने दर्ज कराई। वह कमला नगर स्थित राहुल नगर (Rahul Nagar) में रहता है। घटना पंचशील नगर (Panchshil nagar) में हुई थी। यहां कैलाश कुमार करोसिया का ससुराल है। वह अपना ऑटो (Auto) एमपी—04—आरबी—4086 ससुराल में खड़ा करके चला गया था। पुलिस ने बयानों के आधार पर 443/23 धारा 294/323/506/34/427 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और तोड़फोड़ का प्रकरण) दर्ज किया है। जिसमें आरोपी कार्तिक करेले (Kartik Karele) और आयुष को बनाया गया है। दोनों आपस में झगड़ रहे थे। यह देखकर कैलाश कुमार करोसिया ने झगड़ा नहीं करने के लिए बोला। इस बात से नाराज आरोपी कार्तिक ने सिर पर धारदार हथियार से सिर पर हमला कर दिया। जिसमें उसके सिर से खून निकलने लगा। सास और पत्नी ने हस्तक्षेप किया और उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। ऐसा करने से पहले आरोपियों ने ऑटो का कांच भी तोड़ दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bbopal Crime: लो बीपी की शिकार गर्भवती गिरी, महिला के बाद गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत
Don`t copy text!