Bhopal News: सिंचाई विभाग अफसर के बंगले को चोरों ने बनाया निशाना

Share

Bhopal News: एक लाख रूपए नकद और एक लाख रूपए कीमती सोने के जेवरात बटोर ले गए चोर, लेक्चरार पत्नी ड्यूटी तो एक बेटी गई हुई थी कोचिंग

BHopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। सिंचाई विभाग के एक अधिकारी के सूने बंगले पर धावा बोलकर लाखों रूपए का माल चोर ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके में दी गई। घटना के वक्त अफसर और उनकी पत्नी लेक्चरार पत्नी ड्यूटी पर गई थी। वहीं एक बेटी कोचिंग पढ़ने के लिए एमपी नगर गई हुई थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत दो लाख रूपए बताई है। जिसमें एक लाख रूपए नकद हैं। इधर, कमला नगर में ही ईको कार का सायलेंसर चोरी चला गया।

इतना चोरी गया माल

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार रिपोर्ट 447/23 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) प्रदीप वंसोढ़ (Pradeep Vansod) पिता स्वर्गीय मनोहर वंसोढ़ उम्र 55 साल ने दर्ज कराई। वे नेहरू नगर (Nehru Nagar) में एव्हीएम स्कूल (AVM School) के नजदीक रहते हैं। प्रदीप वंसोढ़ सिंचाई विभाग (Irrigation Department) में नौकरी करते हैं। पत्नी वर्षा वंसोढ़ (Varsha Vansod) को सबसे पहले चोरी का पता चला था। वे शिक्षा विभाग (Education Department) में तैनात हैं और लेक्चरार हैं। पीड़ित ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी वैष्णवी वंसोढ़ एमपी नगर में कोचिंग पढ़ने जाती है। जबकि दूसरी बेटी अंबिका वंसोढ़ मुंबई में पढ़ाई कर रही है। घर पर शबरी नगर में रहने वाली मंजु और शगुन घरेलू काम करने आती हैं। अलमारी का लॉक हमेशा खुला रहता है। जिसकी जानकारी परिजनों को रहती है। चोरी की वारदात पत्नी वर्षा वंसोढ़ को पता चलने के बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया। अलमारी में लगभग एक लाख रूपए के अलावा एक तोला वजनी सोने के टॉप्स, आधे तौला से ज्यादा वजनी तीन अंगूठी, सोने के बाला वजनी लगभग दो तौला चोरी चले गए।

जिस दिन कार नहीं चलाई उसी दिन वारदात

इधर, चोरी का दूसरा मामला कोटरा सुल्तानाबाद (Kotra Sultanabad) इलाके में हुआ। जिसकी रिपोर्ट आनंद कुमार रैकवार (Anand Kumar Raikwar) पिता रोहित कुमार रैकवार उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वे प्रायवेट जॉब करते हैं। पुलिस ने 449/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। उन्होंने पुलिस को बताया​ कि 25 जुलाई को उनकी कार एमपी—04—सीजेड—8965 से सायलेंसर निकाल ले गए। आनंद कुमार रैकवार ने बताया कि सायलेंसर चोरी होने का पता तब चला जब उनकी पत्नी दीपिका रैकवार (Deepika Raikwar) ने दो नट कार के नीचे पढ़े हुए देखे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार चालक के खिलाफ प्रकरण 
Don`t copy text!