Bhopal Suicide Case: मामा के साथ रह रही भांजी फंदे पर झूली

Share

Bhopal Suicide Case: माता—पिता का हो चुका है तलाक, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मामा के साथ रह रही एक युवती फंदे (Bhopal Suicide Case) पर झूल गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। माता—पिता का पूर्व में ही तलाक हो चुका था। पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। अब तक के बयानों मेंं यह पता चला है कि उसकी मां की तबीयत खराब थी। जिसे लेकर वह परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद घटना की स्थिति साफ होगी।

पिता ने की दूसरी शादी

टीलाजमालपुरा थाना प्रभारी आरएस रेंगर (RS Rengar) ने बताया रेखा बेलिया पिता हरि सिंह उम्र 22 साल की मौत हुई। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम किया है। रेखा बेलिया (Rekha Beliya) की मां और पिता का पूर्व में तलाक हो चुका था। पिता ने उसके बाद दूसरी शादी कर ली है। तभी से वह उसकी मां और दोनों भाईयों के साथ मामा सुनील केथोल (Sunil Kethol) के साथ रह रही थी।

मां की तबीयत थी खराब

थाना प्रभारी ने बताया सुनील सिंधी कॉलोनी में जूते—चप्पल का ठेला लगाता है। उसके दोनों भाई भी मजदूरी करते है। उसकी मां को टीवी की बीमारी थी। मां को शनिवार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती होना था। रात ग्यारह बजे मामा सुनील काम से घर लौटा था। तब उसने पत्नी वंदना से पूछा की रेखा कहा है। उसने बताया कि कमरे में मामा देखने गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। परिजनों की मदद से दरवाजा तोड़ कर अंदर गए थे। अंदर छत पर दुपट्टे से फंदा (Bhopal Hanging) बनाकर रेखा लटकी हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: आधी रात घर में घुसे मजनूं, एक को दबोचा

नहीं मिला सुसाइड नोट

थाना प्रभारी ने बताया घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसी कारण कोई भी अनुमान लगाना ठीक नहीं है। पुलिस ने शंका जताई है कि मां की तबीयत को देखते हुए ऐसा कदम उसने उठाया है। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले की जांच की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!