Bhopal News: पेट्रोल पंप में डकैती डालने की थी योजना

Share

Bhopal News: पिस्टल, तलवार, चाकू समेत आठ बदमाश हुए गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। पुलिस ने टीबी अस्पताल के नजदीक 108 एम्बुलेंस कार्यालय के नजदीक जमा होकर पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। आरोपियों के खिलाफ थाने में पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

पहले से दर्ज हैं मुकदमे

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान (TI Zahir Khan) ने बताया कि डकैती की योजना बनाते हुए पुलिस की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी शाहजहांनाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी में रहते हैं। यह सभी आरोपी पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। आरोपियों के कब्जे से छुरी, रॉड, तलवार और पिस्टल जब्त हुई है। आरोपी कोहेफिजा थाने के सामने स्थित पंप पर डकैती डालने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में आकाश नीलकंठ उर्फ भूरा हड्डी, दीपक पोरपंथ, शिव मोहे उर्फ शिवकुमार, विकास गोगले, शंकर ओसवाल, विकास नीलकंठ, आशीष मोहे, दीपक उर्फ बच्चू को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 399/402/25—27 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में पहले से ही मारपीट, रंगदारी समेत कई अन्य अपराध पहले से दर्ज है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत
Don`t copy text!