Bhopal News: पिता—पुत्र ने किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: खेत की जमीन के एक हिस्से को लेकर चल रहा है विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र- साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। हमले के पीछे खेत की जमीन को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। हमले में दो व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है।पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपस में है रिश्तेदार

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 20 मई की दोपहर एक बजे ग्राम बसई में साहू समाज के लोगों के बीच विवाद हुआ था। शिकायत पीसी साहू पिता बटनलाल उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी रुपेश साहू (Rupesh Sahu), राजू साहू (Raju Sahu) और मिश्रीलाल हैं। एसडीओपी बैरसिया ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। दोनों के खेत पातालपुर कुंआ के पास हैं। दोनों परिवारों के बीच पहले भी जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद हुआ था। हमले में राजेश साहू और प्रदीप साहू जख्मी है। दोनों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला किया था। इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी आपस में रिश्तेदार भी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   जमानत की रकम जुटाने की थी लूट
Don`t copy text!