Bhopal News: बच्चे नहीं हो रहे थे तो फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती ने कोतवाली इलाके में की आत्महत्या

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोतवाली इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती ने फांसी लगा ली है। परिवार पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। युवती शादी के बाद बच्चा नहीं होने से दुखी चल रही थी। मामला नव विवाहिता की मौत का है। इसलिए जांच सीएसपी स्तर के अफसर करेंगे।

सोने के जेवर बनाने में माहिर

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार 20 मई की सुबह पांच बजे एक महिला की मौत की जानकारी मिली थी। यह खबर हमीदिया अस्पताल से आई थी। शव ममिता माइती पति मिताई उम्र 22 साल के रुप में हुई है। परिवार मूलत: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विजयबाग का रहने वाला है। यहां ​ममिता माइती (Mamita Maiti) का परिवार बरफी हाउस में किराए से रहते थे। युवती की शादी 2015 में हुई थी। पति सोने बनाने का काम करते हैं। ममिता माइती को कोई संतान नहीं हो रहे थे। जबकि उसके बाद देवर की शादी होने पर उसको बच्चे हो गए थे। इसलिए वह परेशान रहती थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच अधिकारी एएसआई काकोडिया कर रहे हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है इसलिए जांच सीएसपी करेंगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: पति करता था दहेज को लेकर प्रताड़ित
Don`t copy text!