Bhopal News: पत्नी को कोविड हुआ तो वृद्ध ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: फांसी लगाने वाले वृद्ध को भी हुआ था कोरोना

Bhopal News
Art Picture File Clip

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह पत्नी को कोरोना होने की जानकारी मिलने के बाद से परेशान चल रहे थे। इससे पहले उन्हें भी कोरोना हुआ था। जिसमें वह ठीक हो गए थे।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार रचना नगर इलाके में 20 मई की सुबह 68 वर्षीय जयप्रकाश सेन ने फांसी लगा ली। इसकी सूचना पुलिस को अमित सेन (Amit Sen) ने दी थी। जांच अधिकारी एएसआई वासुदेव सविता (ASI Vasudev Savita) ने बताया कि जयप्रकाश सेन को इसी महीने कोविड हुआ था। वह ठीक भी हो गए थे। वे गौतम नगर स्थित राज्य बीज निगम के वेयर हाउस से रिटायर अधिकारी थे। घटना की सूचना बेटे ने दी थी। पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई थी। पत्नी राजकुमारी सेन (Rajkumari Sen) शुगर और बीपी भी थी। इस​लिए वह इस बात को लेकर चिंता जता रहे थे। जयप्रकाश सेन (Jaiprakash Sen) ने मल्टी की अस्थायी मकान में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Custodial Death : छेड़छाड़ के आरोपी की मौत, टीआई लाइन अटैच
Don`t copy text!