Double Suicide: पहले पति ने खाया पत्नी को पता चला तो उसने भी जहर खाया, दोनों की मौत

Share

पारिवारिक कलह की वजह से पति—पत्नी का करूण अंत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Double Suicide
सांकेतिक फोटो

इंदौर। कलह विनाश कर देता हैं। ऐसा बड़े बुजुर्ग यूं ही नहीं कहते। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) के इंदौर (Indore Crime) शहर से सामने आया है। यहां एक पति—पत्नी की मौत हो गई। दोनों ने जहर (Double Suicide) खाया था। पहले पति ने जहर खाया था। जिसकी सूचना उसने पत्नी को दी। जिसके बाद उसने भी जहर खा लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) में दोहरे आत्महत्या की यह जानकारी मिलने पर सभी सकते में आ गए थे। हर कोई वजह जानना चाहता था। हालांकि वास्तविक वजह अभी पुलिस को भी मालूम नहीं हुई है। वह इस कदम उठाने को लेकर परिवार के बयान दर्ज करेगी। लेकिन, पति—पत्नी दोनों का परिवार शोकाकुल है। इसलिए विस्तृत बयान परिजनों के दर्ज नहीं किए गए हैं। पुलिस के अनुसार मामला इंदौर (#Indore Crime) के खुड़ेल थाना क्षेत्र का है। जिनकी मौत हुई है उनका नाम सोनू मंडलोई (Sonu Mandloi) और सुधा मंडलोई (Sudha Mandloi) है। घटना शनिवार की है। सोनू की शनिवार को मौत हो गई थी। जबकि इलाज के लिए भर्ती सुधा ने रविवार को एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में दम तोड़ दिया।

पुलिस को शुरूआती जांच में मालूम हुआ है कि दोनों की शादी मार्च, 2019 में हुई थी। सोनू मूलत: पि​परिया (Pipriya) का रहने वाला था। जांच में पता चला कि शादी के बाद पति—पत्नी में अनबन रहती थी। इस कारण पारिवारिक कलह होता रहता था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है। वह आत्महत्या के लिए किए गए वस्तु का पता लगा रही है। पुलिस ने घटनास्थल का भी परीक्षण किया है। मामला दोहरे सुसाइड का है। इसलिए पुलिस ने बिसरा सुरक्षित रखने के लिए पोस्टमार्टम के चिकित्सकों से कहा है। ताकि कोई विवाद की स्थिति बनने में उसका एफएसएल से परीक्षण कराया जा सके।

यह भी पढ़ें:   MP Annexes Scam : लग्जरी मंत्रालय में भ्रष्टाचार की दुर्गंध, ईओडब्ल्यू ने दस्तावेज सौंपने भेजा नोटिस
Don`t copy text!