Bhind Crime: महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया, परिवार ने दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा

Share

मारपीट का वीडियो भी बनाया, सोशल मीडिया में वायरल, मामला दर्ज

Bhind Extra Marital Affairs
सांकेतिक तस्वीर

भिंड। अवैध संबंधों (Extra Marital Affair) का राज खुला तो गांव वालों ने महिला और उसके कथित प्रेमी को पीट—पीटकर अधमरा करा दिया। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) के भिंड (Bhind Crime) जिले का है। गांव वालों ने महिला और पुरूष और दोनों को पेड़ से बांधकर पीटते (Men-Women Beaten) रहे। इस पूरी पिटाई का गांव वालों ने बकायदा वीडियो भी बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह प्रकरण मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) के भिंड (#Bhind Crime) जिले के गोरमी थाना (Gormi Thana) क्षेत्र के देहात इलाके का हैं। यहां सिलोली गांव में रहने वाली एक महिला के दूसरे गांव के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध (Bhind Extra Marital Affair) थे। वह शनिवार की रात को महिला के घर में घुसा हुआ था। महिला के कमरे से आवाज आने पर परिजन जाग गए। कमरे में घुसे तो दोनों आपत्तिजनक (Intercourse Situation) हालत में दिखाई दिए। उस व्यक्ति को परिजनों ने पकड़ लिया। उसको रस्सी से बांध दिया गया। बात घर से निकलकर गांव में फैल गई। धीरे—धीरे लोग वहां जमा होने लगे। इस बीच रविवार की भौर हो गई। ग्रामीणों ने तय किया कि पुरूष के साथ महिला को इस बात का सबक सिखाया जाए।

दोनों को पेड़ से बांधकर अधमरा होने तक पीटा जाने लगा। यह देखकर गांव के समझदार लोग सामने आए। उन्होंने दोनों को छोड़ने के लिए कहा। जो व्यक्ति महिला के घर में घुसा था वह आनंदपुर पावई का रहने वाला है। पुलिस ने गांव वालों की शिकायत के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:   Indore Crime : हथियारों की खरीद—फरोख्त करने वाले इंटर स्टेट गैंग का भंड़ाफोड़
Don`t copy text!