UP Crime : Agra में कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Share

व्यापारी के सीने में गोली मारकर भागे कार सवार बदमाश

Shot Dancer
सांकेतिक चित्र

आगरा। (Agra) शहर के वाटर वर्क्स चौराहे पर शनिवार रात कार सवार एक व्यक्ति ने बहस होने पर स्कूटर सवार एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी (UP Crime)। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना बीती रात तब हुई जब कपड़ा व्यापारी राहुल अग्रवाल (Rahul Agrawal) अपनी दुकान बंद करने के बाद स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहन बी. प्रमोद (SSP Rohan B Pramod) ने कहा, ‘‘पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। हमलावर की जल्द पहचान कर ली जाएगी।’’

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। प्रमोद ने कहा कि कपड़ा विक्रेता व्यापारी शनिवार की रात अपनी दुकान बंद करने के बाद स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बीती रात लगभग साढ़े दस बजे व्यापारी किसी से फोन पर बात करने के लिए चौराहे पर पुलिस बूथ के सामने रुके थे। वह फोन पर बात करने में व्यस्त थे तभी एक कार उनके पास आकर रुकी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राहुल अपने स्कूटर से उतरे और इसे एक तरफ खड़ा कर कार सवार से बात करने लगे। इस दौरान दोनों में बहस हो गई और कार सवार ने व्यापारी के सीने में गोली मार दी। हमलावर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया जो व्यापारी को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:   गर्लफ्रेंड से बात करने के शक में दो युवकों ने की दोस्त की हत्या
Don`t copy text!