Bhopal News : दो स्थानों में हुई चोरी की वारदात

Share

 Bhopal News : शहर से बाहर गया था दोनों परिवार, फोन पर पता चली चोरी की वारदात

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर से बाहर गए दो परिवारों के सूने मकानों का ताला तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपए का माल ले गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के पिपलानी और शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। लेकिन, चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

रायपुर बेटी के घर गया था परिवार

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 24 जून को 507/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत छत्तीसगढ़ कॉलोनी निवासी गजानंद अग्रवाल (Gajanand Agrawal) ने दर्ज कराई। वे इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान बेचते हैं। गजानंद अग्रवाल 20 जून को भांजे की शादी में शामिल होने उत्तराखंड़ चले गए थे। दो दिन बाद पड़ोसी लखन ठाकुर (Lakhan Thakur) का कॉल आया था। उन्होंने दरवाजा खुला होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद उन्होंने फोन करके चाचा बजरंग अग्रवाल (Bajrang Agrawal) को मौके पर भेजा था। चोरों ने दो कमरे की अलमारी के ताले तोड़कर सोने का टीका, दो अंगूठी, नथुनी, चांदी के जेवरात के अलावा नकदी 25 हजार रुपए लेकर भाग गए हैं। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात शाहपुरा स्थित पल्लवी नगर कॉलोनी में हुई। यहां अरविंद कुमार श्रीवास्तव (Arvind Kumar Shrivastav) ने मामला दर्ज कराया। वे बेटी के पास रायपुर गए थे। चोरी की जानकारी काम करने वाली बाई ने फोन पर दी थी। घर से चोर हजारों रुपए का माल ले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   डेढ़ करोड़ के टर्न ओवर वाली कंपनी की तीन साल बाद ली गई सुध
Don`t copy text!