Bhopal Hookah Lounge News: न्यू ईयर के लिए रखी थी स्टॉक में शराब

Share

Bhopal Hookah Lounge News: संचालक के खिलाफ आबकारी के साथ सिगरेट व तंबाकू उत्पाद अधिनियम का मुकदमा दर्ज

Bhopal Hookah Lounge News
Courtesy Clip Image

भोपाल। न्यू ईयर के लिए एक हुक्का लाउंज मालिक ने विशेष इंतजाम कर रखे थे। क्षमता से अधिक मात्रा में शराब रखी हुई थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Hookah Lounge News) की है। आधी रात छापा मारने के बाद यहां से संचालक को गिरफ्तार किया गया। इधर, एक अन्य ढ़ाबा मालिक पर कार्रवाई के दौरान विरोध करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

रेस्टोरेंट का था लायसेंस

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि जोन—2 में होली पाईप रेस्टोरेंट एंड कैफे (Holy Pipe Restaurant & Cafe) पर छापा मारा गया। यहां से 24 बोतल लेमाउंट कंपनी की बीयर, 12 बोतल किंगफिशर, रॉयल स्टैग कंपनी की शराब भी मिली। यहां से हुक्का का सामान भी जब्त किया गया। यह रेस्टोरेंट धर्मेंद्र चौहान (Dharmendra Chouhan) पिता हुकुम सिंह उम्र 32 साल निवासी कुंजन नगर फेस—1 बागसेवनिया को हिरासत में लिया गया। आरोपी के खिलाफ 34बी आबकारी और सिगरेट व तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

होटल बंद कराने पर धमकाया

इधर, रातीबड़ थाने में तैनात सिपाही सोनू सिंह (Sonu Singh) से अभद्रता की गई। वह नीलबड़ स्थित एसएमआर प्लॉजा में स्थित होटल बंद कराने पहुंचा था। होटल देर रात खुली रखने पर पुलिस ने उसे बंद करने के लिए कहा गया। होटल संचालक विनय शर्मा उर्फ विपिन तिवारी ने सिपाही को वर्दी उतारने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 186/294/506 (सरकारी कर्मचारी को रोकना, गाली गलौज और धमकाने) की एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: मेवालाल को मनाने जुटा पुलिस का महकमा

बदमाश गिरफ्तार

उधर, एमपी नगर थाना पुलिस ने विशाल मेगा मार्ट के पास से इलाके के गुंडे समुद्र सल्लाम पिता मनेश उर्फ मनीष सल्लाम उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया है। समुद्र सल्लाम (Samundra Sallam) यहां आदिवासी सेवा मंडल जोन—1 में रहता है। उसकी तलाशी लेने पर कब्जे से छुरी बरामद की गई। आरोपी इलाके का गुंडा है और उसको 24 अगस्त को छह महीने के लिए जिलाबदर का आदेश जारी हुआ था। आरोपी के खिलाफ रासुका (Bhopal Criminal News) की भी कार्रवाई की गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!