Bhopal Crime News: नेत्रहीन की कुएं में गिरकर मौत

Share

Bhopal Crime News:  अस्पताल ले जाने के लिए कराहता रहा, नहीं मिली थी मदद

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। नेत्रहीन एक व्यक्ति की कुएं में गिरकर मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, एक व्यक्ति की संदिग्ध प​रिस्थितियों में मौत हो गई। वह लोगों से अस्पताल ले जाने के लिए मदद भी मांग रहा था। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जन्म से नहीं थी आंखों की रोशनी

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि घटना 31 दिसंबर की सुबह 11 बजे कुंए में एक व्यक्ति गिर गया। जिसकी पहचान बाबूलाल साहू (Babulal Sahu) पिता जगन्नाथ उम्र 35 साल के रुप में हुई है। वह नाय समंद का रहने वाला था। वह खाना खाने के बाद घर से निकला था। उसकी परिजनों ने सुध नहीं ली। कुछ देर बाद जब वह नहीं मिला तो तलाश शुरु की गई। लाश कुंए के भीतर तैरते हुए मिली थी। इसके अलावा कोलार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मजदूर की हुई मौत

Bhopal Crime News
The Display

गौंडीपुरा शनि मंदिर के पीछे रहने वाले आशीष भट्टाचार्य पिता श्याम प्रसाद भट्टाचार्य 49 साल की मौत हो गई। वह मजदूरी करता था। जांच अधिकारी एसआई सुशील मिश्रा ने बताया कि 20—25 साल से भोपाल में रह रहा था। उसने दर्द की शिकायत की थी। वह कराह भी रहा था। पुलिस को वह गेट के बाहर मृत हालत में मिला। पुलिस को उसके परिजनों का पता नहीं चला है। पुलिस को मोबाइल भी मिला है। जिसकी कॉल डिटेल को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal : खिड़की की ग्रिल काटकर बाल संप्रेक्षण गृह से भागे 8 बाल अपचारी, CCTV  में हुए कैद

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पुरानी रंजिश पर बाइक जलाई

Bhopal Crime News
File Image

इधर, अरेरा हिल्स स्थित मालवीय नगर निवासी अयाज खान पिता शब्बू खान उम्र 19 ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह नगर निगम में वाहन चालक है। उसकी पुरानी रंजिश दीपक मोगरे से थी। वह उसकी ही कॉलोनी में रहता है। अयाज खान अपनी बाइक वार्ड कार्यालय के नजदीक खड़ी करता था। उसकी बाहक और प्रदीप शर्मा की बाइक पर दीपक मोगरे ने आग लगा दी। पुलिस ने धारा 435 (आगजनी) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!