Bhopal Theft Case: दुकानों से हजारों रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal Theft Case:  मैकेनिक की दुकान को भी नहीं बख्शा

Bhopal Theft Case
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) में चोरों ने तीन जगहों पर धावा बोला। इसमें मैकेनिकों की दो दुकान भी शामिल है। बदमाश टूल पाने समेत हजारों रुपए का माल ले गए हैं। पुलिस ने तीनों घटनाओं में अलग—अलग धारा में मुकदमा दर्ज किया है। एक मामले में चोर पकड़ लिए गए हैं।

चोर भी दबोचे गए

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि जजा उल्ला अंसारी पिता मोहम्मद शफीक उम्र 40 साल की टोल नाके पर मैकेनिक की दुकान है। जजा उल्ला अंसारी (Zazza Ullah Ansari) पिपलानी स्थित निजामुद्दीन कॉलोनी में रहते हैं। उनके बाजू में ही अशोक मेहरा (Ashok Mehra) पिता कालूराम उम्र 41 साल की भी दुकान है। दोनों मैकेनिक का काम करते हैं। दुकानों से चोर हजारों रुपए का माल ले गए। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपी इमरान शेख (Imran Sheikh) रायसेन जिले में उमरावगंज इलाके में रहता है। आरोपियों से माल भी बरामद हो गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह सामान भी गया चोरी

Bhopal Theft Case
The Display

अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि विक्रांत यादव (Vikrant Yadav) पिता स्वर्गीय राजकुमार निवासी सरोजनी नायडू स्कूल के सामने शिवाजी नगर का लैपटॉप चोरी चला गया। विक्रांत यादव एक्सिस बैंक में नौकरी करता है। मूलत: सागर का रहने वाला विक्रांत यादव यहां किराए से रहता है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   गर्भवती महिला की कोरोना से मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!