Bhopal OLX Fraud: टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक ले जाने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal OLX Fraud: ओएलएक्स पर डाली पोस्ट के बाद ग्राहक बनकर पहुंचा था

Bhopal OLX Fraud
OLX Office Head Quarter

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal OLX Fraud) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां गबन के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उस पर दो हजार रुपए का इनाम भी था। आरोपी करीब सात महीने पहले एक बाइक लेकर भागा था। यह बाइक उसने खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव के नाम पर पीड़ित से मांगी थी।

एक अन्य चोरी की वारदात कबूली

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार गबन की घटना फरवरी, 2021 में हुई थी। जिसकी शिकायत खानूगांव निवासी 21 वर्षीय फरदीन खांन (Fardin Khan) ने की थी। उसने बाइक बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन पोस्ट किया था। जिसके बाद आरोपी उसके पास आया। वह टेस्ट ड्राइव के बहाने उसे लेकर चंपत हो गया। इसी मामले में आरोपी को पुलिस ने इंदौर (Indore) से गिरफ्तार किया है। आरोपी अभिलेश ठाकुर पिता अवतार सिंह ठाकुर है। वह मूलत: सागर (Sagar) जिले के राहतगढ़ इलाके का रहने वाला है। फिलहाल वह बाणगंगा में रह रहा था। अभिलेश ठाकुर (Abhilesh Thakur) ने अगस्त, 2021 में तलैया इलाके से भी वाहन चोरी करना कबूला है। उससे दो बाइक के अलावा एक मोबाइल भी जब्त किया गया है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal OLX Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: Pesticides डालने के लिए मुंह से खोला ढक्कन, इलाज में गई जान
Don`t copy text!