Bhopal Loot News: चलती एक्टिवा में पैर मारकर गिराया, फिर उसे छीनकर भागे बदमाश

Share

Bhopal Loot News: लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को दबोचा, एक अन्य की तलाश जारी

Bhopal Loot News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Loot News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से उसकी एक्टिवा छीन ली। उसी एक्टिवा में नकदी भी रखी हुई थी। लूटपाट के लिए बदमाशों ने चलती एक्टिवा में पैर मारकर पीड़ित को गिराया था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो बदमााशों को दबोच लिया है। जबकि एक व्यक्ति की तलाश जारी है।

पीड़ित ने हुलिया पहचान लिया

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार लूटपाट की यह घटना 8 सितंबर की सुबह लगभग सात बजे हुई थी। यह घटना विवेकानंद कॉलोनी के पास लुटेरों ने अंजाम दी थी। जिसकी शिकायत मोहम्मद सलीम पिता मोहम्मद रफीक उम्र 57 साल ने दर्ज कराई थी। वे थाना क्षेत्र में ही ईस्ट कमला नगर में रहते हैं। मोहम्मद सलीम (Mohmmed Salim) ने बताया कि उनकी एक्टिवा MP—04—SY—2902 को पीछे से धक्का देकर गिराया गया था। मारपीट करने के बाद एक्टिवा बदमाश ले भागे थे। उसी एक्टिवा की डिग्गी में बारह हजार रूपये रखे थे। वारदात करने वालों में से एक का हुलिया पीड़ित ने पहचान लिया था।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

Bhopal Loot News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

पिपलानी पुलिस ने इस मामले में जितेन्द्र उर्फ जीतू ([email protected]) को पहले हिरासत में लिया। वह मोहमद सलीम की कबाड़े की दुकान के पास अर्जुन नगर में ही रहता है। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया। जब उसको सीसीटीवी फुटैज दिखाए तो वह गुनाह कबूलता चला गया। उसने बताया कि वारदात में हर्ष यादव (Harsh Yadav) भी शामिल था। पुलिस ने उसको भी हिरासत में ले लिया। आरोपियों से एक्टिवा और नगदी 8500 रूपये भी जब्त हुए हैं। तीसरे आरोपी की अभी तलाश जारी है। तीनों आरोपी नशा करने के लिए वारदत करते थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सुधरने का भरपूर पुलिस ने दिया मौका, नहीं माने तो केस दर्ज

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!