Bhopal News: भाईयोें को मारने की धमकी देकर बात करने करता था मजबूर

Share

Bhopal News: पानी भरने गई युवती को रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी देकर की अभद्रता

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अक्सर आते—जाते रोककर युवती से एक मनचला बातें करने की कोशिश करता था। वह उसके भाईयों को भी जान से मारने की धमकी देता था। तंग आकर युवती ने पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद प्रकरण दर्ज किया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 12— 13 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग बारह बजे 484/22 धारा 294/354/354—क/506/ (गाली—गलौज, छेड़छाड़, पीछा करके छेड़छाड़ और धमकाने) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत 18 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी 19 वर्षीय प्रकाश मांझी (Prakash Manjhi) है। लगभग एक साल पहले दोनों के बीच दोस्ती थी। दोनों के बीच अच्छी बातचीत होती थी। युवती के परिवार वालों के यह बात रास नहीं थी। वे नहीं चाहते थे कि दोनों के बीच बातचीत हो। युवती के परिवार वालों ने उसे प्रकाश मांझी से बातचीत करने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच संपर्क नहीं हुआ। एक साल बाद आरोपी ने युवती को बात करने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया। वह उसे आते—जाते परेशान करने लगा। युवती ने उससे बात करने से मना किया तो उसने उसके भाईयों और अन्य परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। घटना वाली रात युवती पानी भरने जा रही थी। तभी आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर प्रकाश मांझी ने युवती से गाली—गलौज कर धमकाना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने यह सारी घटना उसके परिवार वालों को बताई। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। इस मामले की जाचं एसआई सलोनी चौहान (SI Saloni Chouhan) कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: खड़े डंपर में बाइक टकराई, हुई मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!