Bhopal Crime News: हिस्ट्रीशीटर की झोपड़ी जेल में जाते ही हुई राख

Share

Bhopal Crime News: पत्नी ने जेल से छूटकर आने पर दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। हिस्ट्रीशीटर बदमाश की झुग्गी जलाकर राख कर दी गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हिस्ट्रीशीटर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में पहले से ही जेल में बंद है। उसके जाने के बाद पत्नी और बेटे पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था। पत्नी गिरफ्तार होने के बाद पिछले दिनों जेल से बाहर आई थी। उसने आकर देखा तो वह हैरान रह गई। उसकी झोपड़ी पर आग से बुझी हुई राख दिखाई दे रही थी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज कर लिया है।

पैर काट दिया था

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि घटना 27 नवंबर, 2020 को हुई थी। शिकायत मदर इंडिया कॉलोनी निवासी तुलसी बागले पति धर्मा बागले उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। मामले की जांच कर रहे एसआई रमन ठाकुर (SI Raman Thakur) ने बताया कि वह 27 नवंबर को धारा 326 के मामले में गिरफ्तार हुई थी। तुलसी बागले (Tulsi Bagle) और उसके बेटे रोहित ने धारदार हथियार से हमला करके अंसार खान के पैर पर घातक प्रहार किया था। इस मामले में रोहित फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि धर्मा बागले (Dharma Bagle) हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। उसके खिलाफ कोहेफिजा और शाहजहांनाबाद थाने में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

बलवा—मारपीट का था मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

धर्मा बागले कोहेफिजा थाने में दर्ज मुकदमे में जेल में बंद है। वहीं बेटा रोहित (Rohit Bagle) फरार होने के कारण घर में कोई नहीं था। इसलिए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 436 (आगजनी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस परिवार से रंजिश रखने वाले लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। ताकि झुग्गी जलाने के पीछे वास्तविक वजह सामने आ सके।
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:    आपबीती सुनाते-सुनाते भावुक हुई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!