Bhopal Crime News: फर्जी मिर्च कारोबारी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज

Share

Bhopal Crime News: व्हाट्स एप्प पर करता था माल सप्लाई करने का एग्रीमेंट

Bhopal Crime News
                         The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की सब्जी मंडी के एक कारोबारी की शिकायत पर जालसाजी (Bhopal Fraud Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी ने व्हाट्स एप्प पर हरी मिर्च की तस्वीरें दिखाकर बुकिंग ली थी। लेकिन, न माल मिला और न कारोबारी को रकम वापस मिली। लंबी जांच के बाद पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज (Bhopal Cheating Case) किया है।

20 क्विंटल का हुआ था सौदा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि काजीकैंप निवासी मोहम्मद आरिफ (Mohd Arif) पिता मोहम्मद इब्राहिम उम्र 42 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। आरिफ यहां सब्जी मंडी में मिर्च के बड़े कारोबारी है। उन्होंने अक्टूबर, 2020 में 20 क्विंटल हरी मिर्च की बुकिंग की थी। यह बुकिंग उन्होंने अंकित जैन नाम के व्यक्ति के साथ की थी। उसने व्हाटस एप्प पर माल की तस्वीर भेजी जिसके बाद यह सौदा तय हुआ था। सौदा 95 हजार रुपए में तय किया गया। जिसके बाद 40 हजार रुपए की रकम बैंक खाते में जमा की गई। यह रकम उन्होंने बैंक आॅफ बड़ौदा के जरिए खाते में जमा कराई थी।

माल और ड्रायवर हुआ चंपत

Bhopal Crime News
                              File Image

मोहम्मद आरिफ ने बताया कि माल ट्रक में लोड करने की जानकारी देकर एक ड्रायवर का नंबर दिया गया था। लेकिन, माल और ट्रक ड्रायवर का फोन नहीं लगा। खाते की पड़ताल हुई तो वह प्रदीप कुमार का निकला। प्रदीप कुमार और अंकित जैन अभी भी पुलिस के लिए पहेली बने हुए हैं। मामले की जांच अभी एसआई विजय भामरे कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में फरियादी के विस्तृत बयान होना बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: नेहरु मार्केट की दुकान पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!