Bhopal Suspicious Death: पुलिस हवलदार की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: शुरूवाती जांच में पुलिस का दावा बीमारी से हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात एक कर्मचारी की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। पुलिस का दावा है कि वह बीमार चल रहे थे। घटना शाहजहांनाबाद इलाके की है। इधर, एक व्यक्ति की चक्कर आने से मौत हो गई। घटना हनुमानगंज इलाके की है। शव की पहचान हो गई है। लेकिन, उस व्यक्ति के परिजन अभी नहीं मिले हैं।

लंबे समय से चल रहा था बीमार

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे एस.प्रकाश (S.Prakash) पिता श्रीनिवास उम्र 36 साल की मौत हो गईं। एस.प्रकाश मूलत: आंध्रा प्रदेश (Andhra Pradesh) के रहने वाले थे। जांच अधिकारी एसआई गणेश रावसे (SI Ganesh Raose) ने बताया वह लाईन में हवलदार थे। वह अक्सर बीमार रहते थे। उनका इलाज मिलेट्री अस्पताल में भी इलाज चल रहा था। ज्यादा तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें हमीदिया रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान एस.प्रकाश की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

वार्ड बदला तो पुलिस परेशान

Bhopal Suspicious Death
File Image

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि प्रकाश पिता चुन्नीलाल उम्र 56 साल की मंगलवार रात लगभग 10 बजे मौत हो गईं। जांच अधिकारी एएसआई नरेश मिश्रा (ASI Naresh Mishra) ने बताया प्रकाश इंडियन लॉज छोटे भैया चौराहा पर रहता था। उसके गले का आपरेशन भी हुआ था। प्रकाश एक होटल में हलवाई का काम करता था। घटना वाली रात वह खाना खा रहा था। अचानक चक्कर आकर जमीन पर गिर पड़ा था। लोगों ने देखा तो उसका शरीर अकड़ चुका था। हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास मिले आधार कॉर्ड के पते पर जब पुलिस पहुंची तो उसका वार्ड नंबर भी बदल चुका था। परेशान होकर पुलिस ने शव मर्चुरी रूम में रखवा दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Crime Update: फरार 3 तस्करों पर STF ने घोषित किया इनाम

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!