Bhopal News: आम के पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: एक दिन पहले शराब पीने को लेकर पत्नी से हुआ था विवाद

Bhopal News
Art Picture File Clip

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की लाश आम के पेड़ पर लटकी मिली थी। उसका एक दिन पहले प​त्नी के साथ विवाद हुआ था। मरने वाला व्यक्ति शराब पीने का आदी था। इसी बात पर घरेलू कलह होती थी।

भाई ने दी थी मौत की सूचना

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 16—17 मई की रात लगभग दो बजे एक व्यक्ति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। शव की पहचान बाबूलाल बंजारा पिता पूरण सिंह उम्र 24 साल के रुप में हुई है। बाबूलाल बंजारा (Babulal Banjara) ग्राम सियारकला का रहने वाला था। मृतक चार भाई थे जिनके पास चार एकड़ जमीन भी थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था। इसी कारण उसका पत्नी से विवाद भी हुआ था। लाश उधम बंजारा (Udham Banjara) के आम के पेड़ पर लटका मिला था। पुलिस को सूचना भाई परसराम ने दी थी। मामले की जांच एएसआई दिलेराम (ASI Deleram) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: गमी में गया था परिवार, मौज उड़ा रहे थे घर पर चोर
Don`t copy text!