Bhopal News: सड़क दुर्घटना में पुलिस अधिकारी की मौत

Share

Bhopal News: स्पेशल ब्रांच में तैनात एएसआई को जिस वाहन ने टक्कर मारी उसकी नहीं हुई पहचान

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर इलाके से मिल रही है। यहां पुलिस विभाग की स्पेशल ब्रांच में तैनात एएसआई की मौत हुई है। पुलिस का दावा है कि उसको वाहन ने टक्कर मारी थी। हालांकि वह वाहन कौन सा है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

हादसे को लेकर अफसर मौन

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 16 मई की रात लगभग 10 बजे एक सड़क दुर्घटना हुई थी। यह हादसा होली फैमिली स्कूल के पास हुआ थाा। मृतक बाइक पर सवार था। शव की पहचान विक्रम सिंह गूर्जर उम्र 60 साल के रुप में हुई है। वह एएसआई था और विशेष शाखा में पदस्थ था। विक्रम सिंह गूर्जर (ASI Vikram Singh Gurjar) हबीबगंज स्थित सरकारी मकान में रहते थे। पुलिस को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। जख्मी हालत में विक्रम सिंह गूर्जर को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ देर चले इलाज के बाद दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

सूने मकान में हुई चोरी

कोलार थाना पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) के तहत केस दर्ज किया है। शिकायत प्रभु सिंह लोधी पिता गुलाब सिंह लोधी उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। यहां हिनोतिया आलम में वह भाई के साथ रहता है। वह परिवार के साथ सागर शादी में शामिल होने गया था। पड़ोसी ने चोरी की सूचना दी थी। चोर मकान से 30 हजार रुपए नहीं मिले। यह रकम प्रभु सिंह लोधी (Prabhu Singh Lodhi) को ओला कैब की किस्त के लिए उसने रखे थे। इसके अलावा चोर एलईडी टीवी, पायल समेत अन्य सामान ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 40 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal GRP : "मंकी" ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद, पकड़ाया तो आंखे रह गई फटी
Don`t copy text!