Bhopal News: मजदूर ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: भांजा खाने के ​लिए बुलाने पहुंचा तो फंदे पर लटका मिला, पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। मजदूर ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। उसे भांजा खाना खाने के लिए बुलाने गया था। तब दरवाजा नहीं खुला तो यह घटना सामने आई। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है।

यह बता रही है पुलिस

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार घटना 20 मार्च की रात आठ बजे की है। जिसकी सूचना रघुनाथ लोधी (Raghunath Lodhi) ने पुलिस को दी थी। उसने बताया कि साला संतोष लोधी (Santosh Lodhi) पिता नारायण लोधी उम्र 27 साल है। वह उसके प्रेम नगर (Prem Nagar) स्थित घर के नजदीक ही रहता है। उसने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। संतोष लोधी कबाड़े की दुकान में मजदूरी करता था। रघुनाथ लोधी ने बताया कि मृतक अविवाहिता था और घर पर अकेला रहता था। नजदीक उसकी बहन रामसखी रहती है। उसने बेटे राम को भेजकर संतोष लोधी को खाना खाने के लिए बुलाने भेजा। भांजा राम वहां पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। फोन करने पर भी उसे नहीं उठाया। जिस कारण सीढ़ियों से झांककर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। मामले की जांच एएसआई प्रीतम सिंह लोधी (ASI Preetam Singh Lodhi) कर रहे है। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 17/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस मृतक के दोस्तों और उससे जुड़े लोगों की जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आठ महीने बाद फोरेंसिक की राजधानी में आई रिपोर्ट
Don`t copy text!