Bhopal News: महिला की फर्जी आईडी बनाने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पारिवारिक बदला लेने के लिए की थी हरकत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पारिवारिक कलह का बदला लेने एक सनकी व्यक्ति ने सोच से विपरीत हरकत कर दी। उसका विवाद महिला से था जिसकी उसने पहले फर्जी आईडी बनाई। इसी आईडी में उसके बारे में गंदी बातें लिखकर उसको वायरल कर दी। जिसके बाद महिला को अश्लील कमेंट आने लगे थे। यह खुलासा भोपाल (Bhopal News) सायबर क्राइम ने किया है।

छिंदवाड़ा में रहता है आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी को हरदा (Harda) से गिरफ्तार किया गया है। उसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर महिला और उसके परिवार के मोबाईल नंबर शेयर कर दिए थे। इस कारण उसे अनजान नंबर से कॉल आते थे। कॉल करने वाले पीड़िता से अश्लील बातें करते थे। पुलिस ने इसी मामले में आरोपी अमित भुमरकर (Amit Bhumarkar) को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में 20/2022 धारा 419/66(c) (आईडी की कूटरचना और आईटी एक्ट) का मामला दर्ज किया था। आरोपी अमित भुमरकर मूलत: छिंदवाड़ा (Chhindwara) का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल सिम जब्त की है। उसी सिम की मदद से उसने फर्जी आईडी बनाई थी।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: Sage के Under Construction बिल्डिंग में हुआ हादसा
Don`t copy text!