Bhopal News: सड़क दुर्घटना मौत मामले में एफआईआर

Share

Bhopal News: तीन सप्ताह पहले हुई थी सड़क दुर्घटना मेें मौके पर ही मौत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई एक मौत मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज (Bhopal Road Mishap) कर ली है। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। हादसे के दौरान बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक के सामने मवेशी आने के कारण बाइक पेड़ से टकराई थी। जिसमें चालक की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हुए थे।

फाइल बंद करने लिया गया फैसला

नजीराबाद थाना पुलिस ने 20 फरवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे 36/22 धारा 304—ए/5/180 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मौत और मोटर व्हीकल एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सीता राम लौवंशी ने बताया कि घटना 29 जनवरी की दोपहर लगभग 11—12 बजे की है। हादसे में मूलत: गुना निवासी विनोद भेरूआ पिता जमना लाल भेरूआ उम्र 40 साल की मौत हुई थी। वह उसके दोनों छोटे भाई आकाश भेरूआ और दिलीप भेरूआ के साथ अरेरा हिल्स स्थित भीम नगर इलाके में रहते था। तीनों भाई अस्पताल में साफ—सफाई का काम करते है। उसके पिता की तबीयत खराब होने के कारण मृतक विनोद भेरुआ बाइक से दोनों भाईयों के साथ गुना जा रहा था। बाइक विनोद भेरूआ (Vinod Bherua) ही चला रहा था। विवेकानंद स्कूल के नजदीक सड़क पर अचानक मवेशी आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में बाइक पेड़ से टकरा गई थी। इलाज के दौरान अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। नजीराबाद पुलिस मर्ग 04/22 दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Home Guard : गृहमंत्री ने बजट की कमी का रोना रोया

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Job Fraud Racket
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!