Bhopal News: ई—रिक्शा समेत चार वाहन जब्त 

Share

Bhopal News: वाहन चोर के खिलाफ पहले से दर्ज है कई मामले, पुलिस ने बरामद वाहनों की कीमत बताई साढ़े तीन लाख रुपए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उसके कब्जे से ई—रिक्शा समेत चार वाहन बरामद हुए हैं। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना पुलिस ने की है। आरोपी से करीब साढ़े तीन लाख रुपए हैं।

पुराने रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा

भोपाल की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 17 मार्च को मंगलवारा (Mangalwara) थाने में ऐशबाग निवासी मोहम्मद अख्तर (Mohammed Akhtar) ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसक ई रिक्शा चोरी चला गया था। जिस पर पुलिस ने 28/24 धारा 379 (खुले स्थान से सामान चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सोनी (Ajay Kumar Soni) की टीम ने तफ्तीश करते हुए 18 मार्च को नादरा बस स्टैंड के नजदीक सपना लॉज (Sapna Laj ) के पास मिला। संदेही ने ई—रिक्शा चोरी करना कबूला। उसने यह भी बताया कि निशातपुरा स्थित मुल्ला कॉलोनी के पास, एमपी नगर स्थित बोर्ड आफिस चौराहे की पार्किग और भोपाल रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 06 के बाहर से भी तीन वाहन चोरी किए हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से उक्त सभी वाहन बरामद कर लिए गए। जिन वाहनों को उसने चोरी किए उनके थाने में प्रकरण भी दर्ज थे। आरोपी आर्यन सिंह (Aryan Singh) पिता अजय लांजीबार सिंह उम्र 22 साल है। वह कोलार रोड स्थित ललिता नगर (Lalita Nagar) में रहता है। आर्यन सिंह के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: फसल काटने की बारी आई तो थाने की कुर्सी चली गई
Don`t copy text!