Bhopal Crime: शौचालय बनाने की बात पर देवर—भाभी भिड़े

Share

जमीन नपती के दौरान महिला की दो भाईयों ने लगाई पिटाई

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शौचालय बनाने के विवाद पर देवर—भाभी के बीच घमासान (Bhopal Dewar Babhi Ki Ladai) हो गया। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित देहात क्षेत्र के नजीराबाद इलाके की है। यहां एक अन्य मारपीट (Bhopal Crime News In Hindi) का भी मामला दर्ज किया गया है। इसमें विवाद जमीन नपती को लेकर हुआ था। इसके अलावा शाहपुरा पुलिस ने हंसिया मारने पर मुकदमा दर्ज किया है।

छत पर बना रहा था शौचालय
नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि मारपीट (Bhopal Fight Case) की घटना 21 जून की शाम लगभग 4 बजे की है। यहां भगवती बाई पति रंजीत लोधी उम्र 40 साल ने देवर जितेन्द्र, कमला बाई और कल्लू उर्फ हीरालाल के खिलाफ धारा 294/323/506/427/34 गाली गलौज, मारपीट, धमकाने, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा दर्ज कराया है। देवर छत पर शौचालय बना रहा था। इसी बात को लेकर भगवती बाई और जितेन्द्र से नोकझोक शुरु हुई थी।
हमलावर दो भाई
नजीराबाद इलाके में ही गढ़ा ग्राम में मारपीट (Madhya Pradesh Attack Case) हुई। यह घटना 21 जून की शाम साढ़े पांच बजे की है। शिकायत रेशम बाई पति किशनलाल तंवर उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। मारपीट का आरोप दो सगे भाई माधव सिंह और दीवान सिंह पर लगा है। रेशम बाई का कहना है कि वह जमीन पर नपती करा रही थी। तभी आरोपी भाईयों का कहना था कि वह उनकी जमीन अपने हिस्से में ले रही है।
सिर पर मारा हंसिया
शाहपुरा पुलिस ने गुलाब नगर निवासी रवि बंसल पिता बसंत बंसल उम्र 21 साल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। आरोपी शंकर लाल है जो उसके घर के पास ही रहता है। फरियादी सेंट्रीग लगाने का काम करता है। वह आरोपी शंकर लाल से उसका डैक लेने घर गया था। इसी दौरान उसने गाली देते हुए उसको अनाप—शनाप बोल दिया। विरोध किया तो आरोपी ने हंसिया सिर पर मार दिया। हंसिया के वार से उसको सिर पर चार टांके आए हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : तेज रफ्तार कार पलटी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!