पत्नी की हत्या के बाद फ्लाइट से कोलकाता गया, सास को मारकर की आत्महत्या

Share

Double Murder Case : डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला आया सामने

Double Murder Case
सांकेतिक चित्र

कोलकाता। (Kolkata) एक 42 वर्षीय शख्स ने पत्नी और सास की हत्या कर दी। डबल मर्डर (Double Murder Case) की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने फ्लाइट से सफर भी किया। पत्नी और सास की हत्या के बाद आरोप ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मिले सुसाइड नोट से मामले का खुलासा हुआ है। आरोपी ने बेंगलुरु (Bangluru) में पत्नी की हत्या की थी। जिसके बाद वो कोलकाता (Kolkata) गया और सास को गोली मार दी। सास की हत्या के बाद उसने वहीं आत्महत्या भी कर ली।

तलाक तक पहुंच गया था रिश्ता

डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर सुसाइड करने वाले शख्स की पहचान अमित अग्रवाल (Amit Agrawal) के तौर पर हुई है। सुसाइड नोट के मुताबिक सोमवार को बेंगलुरु से कोलकाता रवाना होने से पहले अमित ने पत्नी शिल्पी को मौत के घाट उतारा था।

अमित अग्रवाल और पत्नी शिल्पी ढांढनिया के बीच तलाक को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही थी। शिल्पी बेंगलुरु में रहती थी। कोलकाता पुलिस ने अमित अग्रवाल को सुसाइड नोट पढ़ने के बाद बेंगलुरु पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने शिल्पी के फ्लैट से उसका शव बरामद किया। पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट अमित और शिल्पी का एक 10 का बेटा भी है।

सुसाइड नोट से हुआ पत्नी की हत्या का खुलासा

बेंगलुरु के डीएसपी एमएन अनुचेथ ने न्यूज एजेंसी को बताया कि बेंगलुरु पुलिस को कोलकाता पुलिस से सूचना मिली थी। अमित अग्रवाल के सुसाइड नोट के आधार पर सूचना दी गई थी। सूचना पर पुलिस शिल्पी के फ्लेट पर पहुंची। फ्लेट लॉक था, दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने बताया कि शिल्पी की लाश किचन में पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   'चौकीदार चोर है' पर राहुल के जवाब से संतुष्ट नहीं सुप्रीम कोर्ट, दोबारा जारी किया नोटिस

सास को गोली मारी

कोलकाता पुलिस ने बताया कि अमित अग्रवाल ने अपनी सास ललिता ढांढनिया की हत्या की। ललिता की उम्र करीब 60 वर्ष थी। अमित सोमवार को करीब 5.30 बजे अपनी ससुराल पहुंचा था। जहां ललिता और अमित के बीच तीखा विवाद हुआ। इसी बीच अमित ने बहुत करीब से ललिता को गोली मार दी।

घटना के वक्त ललिता के पति सुभाष भी मौके पर मौजूद थे। ललिता को गोली लगते ही सुभाष फ्लेट से बाहर निकले और पड़ोसी से मदद मांगने पहुंचे। इसी बीच अमित ने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने ललिता और अमित के खून से सने शव बरामद कर लिए है।

Don`t copy text!