Bhopal Theft News: ताला तोड़ा फिर माल बटोरकर एक्टिवा से भागे चोर

Share

Bhopal Theft News: दो जगहों से लाखों रुपए का माल गया चोरी

Bhopal Theft News
The Display

भोपाल। ताला तोड़कर एक घर में चोरों ने बड़े इत्मीनान से चप्पे—चप्पे की तलाशी ली। फिर माल बटोरने के बाद बाहर पोर्च पर खड़ी एक्टिवा में चाबी लगाकर भाग गए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के कोलार इलाके की है। यहां एक अन्य मकान में चोरी की वारदात हुई है। दोनों जगहों से चोर सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत लाखों रुपए का माल बटोर ले गए हैं।

ससुराल गया हुआ था कारोबारी

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि अमर अग्रवाल पिता विष्णु प्रसाद अग्रवाल उम्र 26 साल साई हिल्स कॉलोनी में रहते हैं। अमर अग्रवाल (Amar Agrawal) की अशोका गार्डन में मेडिकल दुकान है। वे पत्नी निशा को लेकर 9 जनवरी की शाम ससुराल औबेदुल्लागंज चले गए थे। उन्हें 10 जनवरी की सुबह पड़ोसी केएन लोहिया ने चोरी होने की खबर दी थी। घर पहुंचने पर देखा तो सोने की चेन, दो ट्रॉली बैग, कंबल के अलावा एक एक्टिवा भी ले गए। यह एक्टिवा पोर्च पर खड़ी थी जिसकी चाबी परिवार को घर पर नहीं मिली। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 90 हजार रुपए बताई है। इससे पहले एक अन्य चोरी की वारदात कोलार इलाके में ही हुई थी।

बिल के कारण संपत्ति की कीमत नहीं मालूम

Bhopal Theft News
File Image

पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना राजहर्ष कॉलोनी (Rajharsh Colony Chori) में विक्टोरिया कॉलेज के नजदीक हुई। शिकायत शशिकांत ताजने पिता स्वर्गीय शंकर ताजने उम्र 28 ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह रायसेन (Raisen) में उच्च शिक्षा विभाग में पदस्थ है। पत्नी एक पखवाड़े पहले मायके गई थी। वह ड्यूटी से लौटकर बीमाकुंज में रहने वाले रिश्तेदार योगेश भोयर (Yogesh Bhoyar) के यहां भोजन करने गया था। वहां से रात को घर लौटा तो मकान का ताला टूटा मिला। घर से चोर मंगलसूत्र, अंगूठी, चांदी की पायल समेत अन्य सामान ले गए। पुलिस ने कहा कि चोरी गई संपत्ति अभी पता नहीं चली है। दरअसल, माल की रसीदें अभी शशिकांत ताजने (Shashikant Tajane) ने नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : स्टेशन पर जमीन से आग और धुआं निकालने का झांसा देकर ठग रहे जालसाज

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!