Bhopal Theft News: 75 रुपए की शराब हजारों में पड़ी

Share

Bhopal Theft News: नशे की हालत में घर पहुंचे पति को खाना खाकर दरवाजा बंद करने पत्नी ने बोला था

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के हबीबगंज इलाके में एक व्यक्ति को 75 रुपए की शराब काफी महंगी पड़ गई। वह नशे की हालत में घर पहुंचा था। पत्नी ने भोजन के बाद घर का ताला लगाने के लिए बोला था। लेकिन, वह नशे की हालत में बेसुध होकर सो गया था। पुलिस ने इस मामले में एक संदे​ही को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

झुग्गी की थी घटना

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार घटना रविवार—सोमवार की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे चोरी की घटना हुई थी। शिकायत सोमवार को भावना मेश्राम (Bhavna Meshram) पति राजू मेश्राम उम्र 33 साल ने दर्ज कराई। वह घरों में सफाई का काम करती है। चोर सोने—चांदी के जेवरात और मोबाइल ले गया था। घटना वाले दिन राजू मेश्राम (Raju Meshram) नशे की हालत में आया था। तभी चोर घर में घुसा और माल समेटकर भाग गया। मामले की जांच एसआई विवेक शर्मा (SI Vivek Sharma) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक संदेही से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। माल बरामद होने पर घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry killing : चार लाख मिलने के बाद कार की चाहत
Don`t copy text!