Bhopal Crime News: अपने ही महकमे के हमलावर को 10 महीने बाद पकड़ा

Share

Bhopal Crime News:  लॉक डाउन के दौरान बदमाश ने पुलिस पार्टी पर किया था ​हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के तलैया थाने की पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने 10 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है। उस वक्त कोरोना वायरस के चलते शहर में लॉक डाउन था। इस केस में आधा दर्जन आरोपियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। जबकि एक बदमाश के खिलाफ रासुका की कार्रवाई हुई थी।

कबूतर और टाइगर थे बदमाश

तलैया थाना पुलिस के अनुसार हमले का मामला 07 अप्रैल, 2020 का है। इस मामले में पुलिस ने 153/20 धारा 188/341/323/324/332/307/353/147/148/149/183/34 (कलेक्टर के आदेश की अवहेलना, रास्ता रोकना, मारपीट, धारदार ​हथियार से हमला, सरकारी कर्मचारी से मारपीट, जानलेवा हमला, सरकारी काम में बाधा, बलवा, कोरोना वायरस फैलाने का प्रयास और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज हुआ था। इस केस का मुख्य आरोपी शाहिद कुरैशी उर्फ कबूतर था। शाहिद कबूतर (Shahid Kabutar) पर रासुका की कार्रवाई भी हुई थी। इसी प्रकरण में आरोपी माजिद उर्फ कालू उर्फ टाईगर फरार था। जिसको पुलिस ने केवड़े का बाग धोबीघाट से गिरफ्तार किया है। आरोपी माजिद उर्फ कालू टाईगर ([email protected] Tiger) पिता शम्भू कुरैशी निवासी पंचायती मस्जिद के पास इस्लामपुरा तलैया में रहता है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

होगी आरोपी से पूछताछ

इस प्रकरण में अब तक 07 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। बदमाश इस्लामपुरा इतवारा क्षेत्र से पुलिस पर हमला करने व हत्या का प्रयास के मामले में 10 माह से फरार था। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। माजिद उर्फ कालू टाइगर के खिलाफ जुआ, मारपीट, बलवा, चाकूबाजी, हत्या का प्रयास समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी तलैया डीपी सिंह, एसआई शिव भानु सिंह (SI Shiv Bhanu Singh), हवलदार शैलेन्द्र सिंह की भूमिका महत्वपूर्ण थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: लॉक डाउन के बावजूद सूने मकानों के ताले टूटे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!