Bhopal News: मेडिकल कॉलेज की छात्र के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: लड़की को प्रपोज करने महाराष्ट्र से भोपाल आ गया मनचला, पुलिस है कुछ भी कह और कर सकती है, छेड़छाड़ जैसे संवेदनशील मामले में महिला जांच अधिकारी और प्रभारी थानेदार का जवाब सुनकर हैरानी हुई कि यह राजधानी है

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। दोस्तों के जरिए बने कॉमन फ्रेंड ने मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा को परेशान कर दिया। वह उसको प्रपोज करने के लिए महाराष्ट्र के गोंदिया से भोपाल  आ गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके बारे में अन्य जानकारी जुटाने का दावा कर रही है।

यह बोलकर एक—दूसरे पर बात टाली

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता भी मेडिकल की पढाई करने महाराष्ट्र से भोपाल आई है। पीड़िता की उम्र 20 साल है। पिता की मेडिकल स्टोर की दुकान है। उसको मनचला अक्सर दोस्त बनने के लिए परेशान करता था। युवती उसको एक स्कूल फ्रेंड के माध्यम से जानती है। लेकिन उसकी कभी भी बहुत अधिक बातचीत नहीं हुई थी। उससे वह दोस्ती भी नहीं रखना चाहती थी। फिर भी वह रोज़ फोन करके परेशान करता था। आरोपी शांतानु नागरिया (Shantanu Nagariya) है। पुलिस ने बयानों के आधार पर 146/23 धारा 354—क/509/506 (छेड़छाड़, अश्लील हरकत करना और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया गया। बताया जाता है कि यह घटना सितंबर, 2022 से शुरू हुई थी। जिसकी एफआईआर 10 अप्रैल को दर्ज की गई। इस मामले में अश्लील हरकत को लेकर मामले की जांच कर रही एसआई योगिता जैन (SI Yogita Jain) और प्रभारी थाना प्रभारी बलजीत सिंह (TI Baljeet Singh) कोई ठोस जवाब नहीं दे सके। प्रभारी थाना प्रभारी का कहना था कि बयानों के आधार पर धारा घट—बढ़ सकती है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: विरोध करने बुलाई पत्रकार वार्ता में गोविंद सिंह की जुबां फिसली
Don`t copy text!