Bhopal News: विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल टीचर पर एफआईआर

Share

Bhopal News: बारहवीं कक्षा की छात्रा को क्लासरूम में च्विगम चबाने पर तमाचा मारा, कान से सुनाई देना हुआ कम

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। स्कूल टीचर की पिटाई से एक छात्रा के कान के पर्दे पर असर पड़ा। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करा दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने फिलहाल सामान्य मामला दर्ज किया है। इस कारण मामला जमानतीय है। खबर है कि इससे पहले परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से विरोध भी जताया था। इसके बाद मामला पुलिस थाने में पहुंचा था।

स्कूल डायरी चैक करते वक्त की थी पिटाई

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 1 दिसंबर की रात लगभग दस बजे 921/22 धारा 75 किशोर न्याया अधिकरण के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत 16 वर्षीय छात्रा ने दर्ज कराई है। वह अवधपुरी इलाके में रहती है। इस मामले में आरोपी विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल (Vivekanand Vidyapeeth School) की टीचर दुर्गेश नंदनी है। टीचर पर आरोप है कि सुबह लगभग दस बजे छात्रा को जोरदार उन्होंने तमाचा मार दिया। जिसे बाद उसको बाएं कान से कम सुनाई देने लगा। यह बात उसने परिजनों को भी बताई। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दुर्गेश नंदनी (Durgesh Nandni) इकोनोमिक्स की टीचर है। जब उनका पीरियड चल रहा था तब वे स्कूल डायरी चैक कर रही थी। चैक करते वह छात्रा के पास आई। उस वक्त वह च्विंगम चबा रही थी। यह बात टीचर को नागवारा गुजरी और उन्होंने तमाचा मार दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में धारा बढ़ाने को लेकर डॉक्टरों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि छात्रा का कहना है कि उसे बाएं कान से कम सुनाई दे रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बस ड्रायवर आत्महत्या के लिए उकसाने मामले में गिरफ्तार
Don`t copy text!