Bhopal Rape News: कमरे में पहुंचा दोस्त, सुहागरात का किया सत्यनाश

Share

Bhopal Rape News: लड़की के भाई को पहुंचा दी थी सुहागरात वाली तस्वीर, दो थानों की पुलिस होती रही परेशान

Bhopal Rape News
फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) के हबीबगंज थाने की महिला एसआई चौबीस घंटे से परेशान है। दरअसल, उनके सामने एक ऐसा पेचिदगी वाला केस आया है जिसको सुलझाना उनके लिए किसी कलाकारी से कम नहीं है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का दिख रहा है। लेकिन, पीड़िता परिजनों केे दबाव में भी नजर आ रही है। दो थानों की पुलिस इस पहेली को सुलझाने में अभी कामयाब नहीं हुई है। उसको आरोपी की तलाश है। पीड़िता का आरोप है कि बलात्कार करने वाला पहले से शादीशुदा है। यह राज उसका सुहागरात वाले दिन उसके ही दोस्त ने खोला था।

घटनास्थल साफ नहीं

हबीबगंज थाना पुलिस ने धारा 376 का मुकदमा 01 फरवरी की रात लगभग आठ बजे दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी आकाश धाकड़ (Akash Dhakad) है जो फिलहाल फरार है। पीड़िता की उम्र 23 साल है और वह गांव की रहने वाली है। उसका एक मामा बारह नंबर में रहता है। जहां वह आती—जाती थी। इसी दौरान आरोपी आकाश धाकड़ से उसकी एक साल पहले पहचान हुई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी हो गए थे। इस बात से उसके मामा और परिजन बेखबर थे। पीड़िता पहले शाहपुरा थाने गई थी। फिर वहां से उसको हबीबगंज थाने पहुंचाया गया। दरअसल, वह जेपी अस्पताल के नजदीक एक जगह बोलकर घटनास्थल बता रही थी। हबीबगंज थाना पुलिस का दावा है कि वह अभी भी साफ नहीं है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद यह पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: शराब के लिए चाकू मारा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

बधाई हो तुम्हें दूसरी शादी

Bhopal Rape News
सांकेतिक तस्वीर

मामले की जांच कर रही एसआई सुनीता भलराय (SI Sunita Bhalrai) ने बताया कि पीड़िता ने एक मंदिर में शादी की थी। वहां आरोपी का एक दोस्त भी मौजूद था। उसे आरोपी वहां से जेपी अस्पताल के नजदीक एक कमरे में ले गया। उसके साथ सुहागरात आरोपी ने वही मनाया। तभी आकाश धाकड़ का एक दोस्त आ गया। आते साथ उसने बधाई देते हुए आरोपी से कहा कि बधाई हो तुम्हें दूसरी शादी। यह पता चलने पर उसने विरोध किया। यहां उसके साथ आरोपी ने मारपीट भी की थी। इसके बाद पीड़िता अपने घर चली गई थी। आरोपी के तीन बच्चे है और वह पहले से शादीशुदा है। पीड़िता बारहवीं फेल है और उसकी मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। आरोपी से संपर्क पीड़िता ने तोड़ लिए थे। इस बात से नाराज आरोपी ने अपनी ही आपत्तिजनक एक तस्वीर पीड़िता के भाई को भेज दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!