Bhopal Molestation News: जेठ ने विधवा भाभी को दबोचा

Share

Bhopal Molestation News: पति ने किया था सुसाइड, घर में घुसकर की थी वारदात

Bhopal Molestation News
सांके​तिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक विधवा महिला से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation News) का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का जेठ है जो फरार है। पति ने कुछ साल पहले खुदकुशी कर ली है। आरोपी जेठ ने घर में घुसकर भाभी को दबोच लिया था।

बाहर खेल रहा था बेटा

बैरसिया थाना पुलिस ने धारा 452/354/323 (घर में घुसना, छेड़छाड़ और मारपीट) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी पीड़िता का जेठ है। पीड़िता ने बताया कि पति का निधन हो चुका है। प​ति ने एक साल पहले सुसाइड किया था। पीड़िता आंगनबाड़ी में नौकरी करती है। उसकी एक बेटी और बेटे की परवरिश करने की जिम्मेदारी है। बेटी की शादी हो चुकी है। आरोपी जेठ गांव में ही दूसरी जगह पर रहता है। घटना 01 जनवरी की सुबह 11 बजे हुई थी। उस वक्त पीड़िता का बेटा घर के बाहर खेल रहा था।

आरोपी जेठ आया और उसने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की जांच कर रही एसआई पूजा त्यागी (SI Puja Tyagi) ने बताया कि आरोपी के धरपकड़ के प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News:  इंजीनियर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!