Bhopal News:  रिश्ते बनाने तैयार नहीं हुई युवती को होने वाले जेठ को भेज दिया एसएमएस

Share

Bhopal News: बुआ के घर आते—जाते तीन महीने से कर रहा था युवक परेशान

Bhopal News
सांके​तिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से सामने आ रही है। यहां एक सिरफिरा आशिक युवती को तीन महीने से परेशान कर रहा था। वह चाहता था कि युवती उसके साथ शाादी करे। युवती का रिश्ता तय हो गया। जिसकी खबर लगने पर आरोपी ने उसके होने वाले जेठ को मैसेज कर दिया।

थाने में दर्ज है कई प्रकरण

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 04 मई की रात लगभग साढ़े आठ बजे छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। शिकायत 20 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। मामले में आरोपी गोलू उर्फ सुधीर है। वह राहुल नगर इलाके में रहता है। जहां आरोपी रहता है वहां पीड़िता की बुआ भी रहती है। इसलिए उसको वह पहचानती है। पहले दोनों की बातचीत हुआ करती थी। आरेापी गोलू उर्फ सुधीर ([email protected]) फरवरी से उसका पीछा करता आ रहा है। उसका कहना था कि वह उससे शादी करेगा। एकतरफा इस प्यार का लड़की ने कई बार विरोध भी किया। इसी बीच पीड़िता की शादी तय हो गई थी। आरोपी ने होने वाले जेठ को मैसेज कर दिया। जांच अधिकारी एएसआई नर्मदा पटेल (ASI Narmada Patel) ने बताया कि आरोपी गोलू उर्फ सुधीर के खिलाफ कमला नगर थाने में कई प्रकरण पहले से दर्ज है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News:  नाबालिग ने मनचले को सिखाया सबक

 

Don`t copy text!