Bhopal News: महिलाओं के दो गुटों में इस बात को लेकर हुई मारपीट

Share

 Bhopal News: महिलाओं ने एक—दूसरे की चोटी खींची, चेहरे नोंचे देखकर पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया

Bhopal Attempt To Murder
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रहा है। यहां बाजपेयी नगर मल्टी (Bhopal News) में दो महिलाओं का गुट आमने—सामने हो गया। दोनों ने गुटों ने खुलकर एक—दूसरे की चोटी खींची और चेहरों को (Bhopal Beaten News) नोंचा। दोनों पक्ष फिर थाने भी पहुंचे। जिन्हेें देखने के बाद पुलिस ने मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर (MP News) लिया।

इस विवाद पर हुई मारपीट

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 22 अप्रैल की शाम लगभग साढ़े चार बजे मारपीट का एक काउंटर केस दर्ज किया गया है। यह घटना बाजपेयी नगर मल्टी में हुई थी। एक पक्ष की तरफ से मुस्कान पिता इरशाद 20 साल ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी राहुल, राखी, रजनी, संगीता और मीरा बाई है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से राहुल ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें आरोपी रेशमा, मुस्कान और सलमा को बनाया गया है। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज हुआ है। दोनों पक्ष सब्जी बेचने का काम करते हैं। दोनों लॉक डाउन के दौरान एक—दूसरे के कारोबार करने पर रंजिश रखते थे।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मीरा की अनसुलझी मौत की दास्तां
Don`t copy text!