Bhopal News: संपत्ति के लालच में बूढ़ी मां को पीटा

Share

 Bhopal News: आरोपियों में बेटे के अलावा भाई और भतीजा भी शामिल

Smuggling Remedisivir injection
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार कोहेफिजा इलाके से मिल रहा है। यहां एक वयोवृद्ध महिला की पिटाई बेटे और उसके रिश्तेदारों ने लगा दी। आरोप है कि हमलावर उसके नाम पर दर्ज संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। परिवार का केस एसडीएम कोर्ट (Bhopal News) में भी लंबित है। हमले में वृद्धा को चोटें आई है। जिसको देखने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

संपत्ति के नहीं हैं दस्तावेज

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की शाम लगभग सवा चार बजे एक परिवार के बीच मारपीट हो गई थी। जिसकी एफआईआर 22 अप्रैल की शाम लगभग सवा चार बजे दर्ज की गई है। शिकायत कमरुनिशा (Kamrunisha) पति लियाकत हुसैन उम्र 75 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी बेटा सज्जाद हुसैन, वृद्धा के भाई मसूद अली उर्फ हसन और चाचा के बेटे मसूद अली उर्फ गुड्डू को बनाया गया है। वृद्धा साजिदा नगर में रहती है। वह जहां रहती थी वह जर्जर हो गया था। इसलिए वह खाली करके बेटी के पास रहने चली गई थी। इसी बीच उसको पता चला कि बेटा सज्जाद हुसैन उस मकान की मरम्मत करा रहा है।

विरोध करने के लिए वह घर आई थी। जहां बेटे और मां के बीच विवाद हुो गया। जिसमें आरोपियों ने वृद्धा को पीट दिया। इस परिवार का मामला एसडीएम के पास भी विचाराधीन है। दोनों पक्ष संपत्ति के मालिकाना हक के दस्तावेज पेश नहीं कर सके हैं।

यह भी पढ़ें: हमें इन लोगों को माफिया बोलने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई, लेकिन सिस्टम ने अब तक इन आरोपों की जांच ही शुरु नहीं की

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: पानी में गिरकर बच्चे की दर्दनाक मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!