Bhopal News: जिस प्लांट से शहर को मिल रही सांस उसको बंद करने की विधायक की मांग

Share

Bhopal News: गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कोरोना संक्रमण को बनाया आधार

Bhopal News
कृष्णा गौर, गोविंदपुरा विधानसभा भोपाल जिला

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में स्थित भेल प्लांट से कई निजी और सरकारी अस्पताल को ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है। इस कारण कई अस्पतालों को भारी संकट से भेल ने बचाया है। अब उसी प्लांट को बंद करने के लिए गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर (MLA Krishna Gour) ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिख दिया है। इसके पीछे उन्होंने वजह कोरोना संक्रमण को बताया है। हालांकि इस फैसले का सोशल मीडिया में काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

एक दर्जन मौत होने का दावा

गोविंदपुरा क्षेत्र से विधायक कृष्णा गौर के विधानसभा क्षेत्र में भेल टाउनशिप आती है। इसमें भेल प्लांट भी है। विधायक ने कहा है कि भेल के 200 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित है। इनमें कई युवाओं की भी मौत हुई है। यहां काम करने वाले कई कर्मचारी टाउनशिप के अलावा दूसरे इलाकों में भी रहते है। इस कारण संक्रमण दूसरी जगह भी फैल सकता है। इसके अलावा अपने पत्र में उन्होंने मांग की है कि इलाके में कई जगह नए कोविड सेंटर बनाए जाए।

उल्लेखनीय है कि भेल शहर को करीब 1800 क्यूबिक ऑक्सीजन गैस की सप्लाई कर रहा है। इस काम में जुटे कर्मचारी यदि कारखाने में नहीं पहुंचे तो शहर के हालात बदतर हो सकते हैं। यह हवाला देकर विपक्ष के नेता पत्र को लिखने की आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं शहर में विधायकों के खिलाफ घंटी बजाओ अभियान चल रहा है। जिसमें कृष्णा गौर का भी नाम था। अपनी उपस्थिति संकट के समय में दर्ज कराने के लिए पत्र उन्होंने गलत समय में लिखकर विपक्ष को बोलने का मौका दे दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: दोस्त की गिरफ्तारी के अगले दिन पेड़ पर लटकी मिली लाश

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!