Bhopal News: पबजी खेल रहे थे पैर लग गया तो फिर यह हुआ

Share

Bhopal News: घर से पिता को तलाशने निकले नाबालिग की कहानी

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण है। इसलिए कहीं जनता कर्फ्यू तो कोरोना कर्फ्यू चल रहा है। सड़कों पर निकलने की पाबंदी है। इसलिए गलियों के औटलों पर मजमा लगता है। भोपाल ताजा समाचार (Bhopal News) बैरागढ़ इलाके से इसी मामले का सामने आया है। यहां मोबाइल पर पबजी गैम लड़के खेल रहे थे। उस दौरान एक नाबालिग जो पिता को तलाशने निकला था उसका पैर टकरा (Bhopal Beaten News) गया। फिर क्या उन लड़कों ने अपने कई अन्य साथियों को बुला लिया। नाबालिग की हालत लड़कों ने यह बोलकर बुरी कर दी कि उसकी वजह से कांफ्रेंसिंग गैम में वह रुकावट (MP News) बना था।

दोस्त भी था साथ

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 22—23 अप्रैल की रात लगभग दो बजे धारा 294/323/506/34 का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना पीएनबी बैंक के सामने हुई थी। इस मामले की शिकायत 16 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। आरोपी पियूष और राजा सोनी है। पीड़ित ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदी है। वह कई बार घर से गायब भी रहते हैं। ऐसा ही गुरुवार रात को भी हुआ। वह दोस्त के साथ पिता को तलाशने के लिए निकला था। तभी आरोपी उसको मिल गए। आरोपी वहां मोबाइल पर पबजी गैम खेल रहे थे। गैम खेलते वक्त पीड़ित का पैर लग गया। उस वक्त आरोपियों ने कुछ नहीं किया। थोड़ी देर बाद कई अन्य लड़कों को लेकर दूसरी गली में नाबालिग को घेर लिया। फिर उसकी बेरहमी से बेल्ट से पिटाई लगा दी गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: चोर ने सिर्फ गुल्लक पर किया हाथ साफ

यह भी पढ़ें: यदि इस डेटिंग एप्प को आपने इंस्टाल कर रखा है तो समझ लीजिए मुसीबत से दोस्ती कर ली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!