Bhopal News: दस साल की बच्ची का दांत तोड़ा

Share

Bhopal News: अपनी जगह पर दूसरे का ठेला लगाने भोपाल में मारपीट के मामले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार कमला नगर इलाके से पता चली है। यहां कमला नगर थाने में मारपीट के दो प्रकरण दर्ज हुए हैं। एक प्रकरण में दस साल की मासूम बच्ची का दांत टूटा है। इसके अलावा भोपाल (Bhopal News) के हनुमानगंज में लेन—देन के विवाद पर लोहे की रॉड मारकर जख्मी कर दिया गया है। सभी मामलों में केस दर्ज कर लिए गए हैं।

पथराव में दांत टूटा

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार शबरी नगर में रहने वाले धर्मेंद्र मरकाम पिता प्रीतम मरकार उम्र 18 साल ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी बंजारी बस्ती में रहने वाले सतीश, रोहित (Rohit) और अमन है। तीनों के साथ धर्मेंन्द्र का पिछले दिनों क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हो गया था। इसके बाद सायकिल से टकराने पर उन्हीं आरोपियों से विवाद हो गया। दोनों बार मामला शांत करा दिया गया था। तीनों आरोपी सतीश (Satish), रोहित और इसी रंजिश का बदला लेने के लिए मौके की फिराक में थे। तीनों 21 अप्रैल को धर्मेंन्द्र (Dharmendra Markam) के घर पहुंच गए। उसको बचाने के लिए परिजन सामने आ गए। आरोपियों ने पथराव किया। जिसमें एक पत्थर धर्मेंन्द्र की बुआ की 10 साल की बच्ची राखी ठाकुर (Rakhi Thakur) को लग गया।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

ठेले वाले को पीटा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

पत्थर लगने से राखी के दो—तीन टूट गए। इसके अलावा वह लहूलुहान हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी तीनों आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट की एफआईआर है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद धारा 325 बढाई जाएगी। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र के बापू नगर निवासी चंदन ठाकरे पिता शिवराम ठाकरे उम्र 26 साल ने आरोपी शाबिर उर्फ साहिल और जमील के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों आरोपियों ने अपनी जगह पर शिवराम ठाकरे (Shivram Thakre) के सब्जी का ठेला लगाने पर विवाद हुआ था। घटना 21 अप्रैल की सुबह साढ़े नौ बजे की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: एसयूवी सवारों ने ट्रक ड्रायवर को अगवा कर लूटा

पैसों के लेन—देन पर सिर फोड़ा

इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने गौतम नगर थाना क्षेत्र के गौतम नगर निवासी अमजद पिता इकराम हसन उम्र 30  साल की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। हमलावर आरोपी श्याम पंथी और हिम्मत है। दोनों से अमजद का पैंसो के लेन—देन को लेकर विवाद हुआ था। आरोपियों ने सिर लोहे की रॉड मारकर उसकासिर फोड़ दिया था। घटना 21 अप्रैल की दोपहर तीन बजे एक मीनार धर्मकांटे के पास हुई थी।

Don`t copy text!