Bhopal News: हिंदू संगठन नेता की कार जलाई

Share

Bhopal News: पांच दिन की मशक्कत के बाद दर्ज हुई एफआईआर

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजधानी (Bhopal News) भोपाल ताजा समाचार बैरागढ़ इलाके से सामने आया हैं। यहां एक हिंदू संगठन नेता के वाहन को जला दिया गया। घटना पांच दिन पहले की है। जिसमें एफआईआर दर्ज करने में काफी मशक्कत उसको करना पड़ी। पीड़ित ने कुछ व्यक्तियों पर संदेह भी जताया है। घटना के फुटेज भी है, लेकिन उसमें चेहरे साफ नहीं दिख रहे।

पंद्रह दिन पहले खरीदी

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की दोपहर लगभग डेढ़ बजे आगजनी का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 16 अप्रैल की रात लगभग दो बजे की है। मुकदमा दर्ज कराने में पीड़ित परिवार को काफी मशक्कत करना पड़ी थी। आगजनी के शिकार योगेश मेवाड़ा (Yogesh Mevada) ने मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में बातचीत करते हुए विकास ने बताया कि मेरे घर के आगे योगेश मेवाड़ा की कार खड़ी होती थी। यह कार लगभग एक पखवाड़े पहले ही योगेश मेवाड़ा से दो लाख रुपए में खरीदी थी। विकास ने बताया कि उसने कार ट्रांसफर नहीं कराई है। इसलिए योगेश मेवाड़ा की मदद से मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

एफआईआर भी नहीं दी

Bhopal News
कार को जलाकर भाग रहे बाइक सवार

कार में आग लगाते हुए फुटेज में भी दिखाई दे रहा है। विकास हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी है। उन्होंने बताया कि पांच दिन से प्रकरण दर्ज कराने के लिए काफी चक्कर काटे। योगेश मेवाड़ा को एफआईआर की कॉपी भी नहीं देने का उन्होंने आरोप लगाया। विकास ने बताया कि वह स्वतंत्र श्री मारुति नंदन संगठन के पदाधिकारी है। उन्होंने कहा कि वे बजरंग दल कार्यकर्ता भी हैं। पुलिस काफी देरी से मौके पर आई थी। बाइक जलाते हुए दो व्यक्ति भी दिख रहे हैं जो बाइक में थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: लूट का मामला चोरी में दर्ज
Don`t copy text!