Bhopal News: चौदह साल के बच्चे ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: लूडो खेलने का था शोक, मोबाइल से खुलेगा आत्महत्या का राज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थि​त बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक चौदह साल के नाबालिग बच्चे ने फांसी लगा ली है। उसको लूडो खेलने का बहुत ज्यादा शोक था। फंदे पर लटके हुए उसको मां ने देखा था। आत्महत्या की फिलहाल कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

तीन बड़े भाईयों का था लाडला

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 04 मई की सुबह 7 बजे 14 साल के एक बच्चे का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना ग्राम बसई इलाके की है। उसको सबसे पहले उसकी मां ने देखा था। बच्चे का नाम रवि कुशवाहा पिता श्रीराम कुशवाहा उम्र 14 साल है। उसके तीन बड़े भाई है। वह पढ़ता भी था। जांच में पता चला है कि उसको लूडो गैम का बहुत ज्यादा शोक था। इसी शोक के चलते दिनभर रवि कुशवाहा (Ravi Kushwaha) दोस्तों के बीच लूडो खेलने में समय बिताया करता था। वह घर में अलग कमरे में सोता था। मामले की जांच कर रहे एएसआई मुकेश मीना ने बताया कि आत्महत्या की अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। घटनास्थल पर किताबें खुली मिली थी। वहीं कमरे में बल्ब भी जलता मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निजी अस्पताल की अटेंडर से बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!