Bhopal News: मीडिया में काम करने वाली युवती जख्मी 

Share

Bhopal News: मोपेड पर सवार युवती को तेज रफ्तार कार ने मारी थी टक्कर, चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मीडिया इंडस्ट्री में काम करने वाली एक युवती सड़क हादसे में जख्मी हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में हुई। आरोपी वाहन चालक कार में सवार व्यक्ति है। दुर्घटना की रिपोर्ट एक  दिन बाद दर्ज कराई गई।

एफआईआर में देरी की यह है वजह

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार हादसे में जख्मी प्राची मिश्रा (Prachi Mishra) पिता स्वर्गीय राकेश मिश्रा है। वह 27 साल की है जो कि कोटरा सुल्तानाबाद स्थित तारा होटल (Tara Hotel) के पास रहती है। प्राची मिश्रा एक मीडिया हाउसे में काम करती है। सड़क दुर्घटना 3 नवंबर की रात लगभग पौने ग्यारह बजे हुई थी। प्राची मिश्रा ने बताया कि वह मोपेड एमपी—04—यूजे—8096 पर सवार थी। वह गीतांजली से कोटरा की तरफ जा रही थी। तभी आराधना नगर के नजदीक उसे तेज रफ्तार कार एमपी—04—सीयू—7696 के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसके घुटने, कमर, सिर, नाक और मुंह पर चोट लगी थी। घटना के बाद उसने अपने परिचित शक्ति तोमर को बुलाकर शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) चली गई थी। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने वह 4 अक्टूबर को पहुंची थी। उसने बताया कि इससे पहले वह अस्पताल में अपना इलाज करा रही थी। पुलिस ने 665/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत
Don`t copy text!